जब मेरे साथ बैठा उल्टे पैरों वाला भूत | भूतिया कहानी |

उल्टे पैरों वाला भूत - Hindi Horror Kahani || Horror Kahani || Hindi Kahaniyan

आज की हमारी भूतिया घटना है बिहार के पटना से । यह एक सच्ची घटना है। यह तब की बात है जब 2012 चल रहा था । मैं उस समय कुछ 10 साल का रहा हूंगा। मेरे बगल वाले भैया एक बार कहीं घूमने गए थे। यह वह समय था जब एक सड़क का निर्माण कार्य चल रहा था उस सड़क का नाम आशियाना रोड था कहा जाता है की वह पटना का एक बहुत ही बड़ा जंगल हुआ करता था। लोग आज भी उस रोड पर 8:00 से 9:00 बजे के बाद नहीं निकलते। उस रोड पर अभी तक न जाने कितनी साड़ी मौतें हुई हैं। सड़क का निर्माण कार्य बड़ी है मुश्किलों से भरा था ।


एक बार की बात है जब जब हमारे एक भैया रात 11:00 बजे उस रास्ते से गुजर रहे थे। कि 11:00 बजे रात थी इसीलिए गाड़ियों का आवागमन बहुतबहुत कम मात्रा में था। बड़ी ही मुश्किलों से उन्हें एक ऑटो रिक्शा मिला और वह ऑटो रिक्शा में बैठ गए ।

जब गाड़ी थोड़ी दूर चलने लगी तब मोड़ पर एक आदमी चादर पहने खड़ा था। चालक ने से चादर पहने व्यक्ति से कहा "कहाँ जाना है भाई साहब? उसने बोला " आशियाना रोड"। वह आदमी बैठ गया उस समय उसके बगल में मेरे भैया भी बैठे हुए थे।

सब सही चल रहा था, मंद हवाएं चल रही थी मौसम भी अच्छा था कुछ मिनटों बाद मेरे भैया की नजर बगल में बैठे चादर पहने व्यक्ति की पैरों पर पड़ी जब भैया ने उस पैरों की ओर देखा तो वह दंग रह गए। उन्होंने देखा कि उस आदमी के पैर उल्टे थे


जब उन्होंने यह देखा तो उनके पसीने छूट गए। किसी इंसान के उल्टे पैर देखने के बाद कोई शायद ही उस जगह पर रहेगा । तब मेरे भैया ने ऑटो वाले की ओर इशारा करते हुए कहा "भैया उसके पैर तो उल्टे हैं"। यह सुनने के बाद ऑटो ड्राइवर और मेरे भैया दोनों वहां से फरार हो गए, ऑटो को वहीं छोड़कर। वह ऑटो ड्राइवर और मेरे भैया दोनों भागते हुए घर की ओर भागे। उस दिन के बाद भैया कभी भी उस रास्ते से नहीं गुजरे।।



Comments